इस बीच यामी गौतम ने 'उरी' के निर्देशक आदित्य धर से शादी कर ली है (फोटो साभारः Instagram/yamigautam)

इस बीच यामी गौतम ने 'उरी' के निर्देशक आदित्य धर से शादी कर ली है (फोटो साभारः Instagram/yamigautam)

इस बीच यामी गौतम ने ‘उरी’ के निर्देशक आदित्य धर से शादी कर ली है (फोटो साभारः Instagram/yamigautam)

यामी गौतम (Yami Gautam) पहली बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘ओ माई गॉड 2’ (Oh My God 2) में नजर आएंगी. इनके अलावा पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इस सीक्वल में अहम रोल निभा रहे हैं.

नई दिल्लीः बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में ज्यादातर फ्रेंचाइजी में बदल जाती हैं. खिलाड़ी सीरीज से लेकर हाउसफुल फ्रैंचाइजी तक, वे समय-समय पर दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं. पिछले हफ्ते खबरें सामने आई थीं कि अक्षय कुमार स्टारर ‘ओ माई गॉड’ (Oh My God) का जल्द ही सीक्वल आने वाला है और अब खबर है कि इसकी कास्ट भी फाइनल हो गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार की ‘ओ माई गॉड 2’ (Oh My God 2) में इस बार यामी गौतम (Yami Gautam) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आएंगे. 2012 में प्रीक्वल में परेश रावल ने एक आम आदमी का रोल निभाया था और अक्षय कुमार ने एक भगवान की भूमिका निभाई थी. इस बार का कॉन्सेप्ट भी वैसा ही होगा, लेकिन बताने के लिए एक अलग कहानी होगी. पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अहम रोल निभाएंगे और उनकी लाइफ में अक्षय कुमार की दिव्य एंट्री होगी. फिल्म ‘ओ माई गॉड 2’ का निर्देशन अमित राय करेंगे, जो इससे पहले ‘रोड टू संगम’ का निर्देशन कर चुके हैं और सैनिटरी पैड पर एक शॉर्ट फिल्म ‘आई पैड’ बना चुके हैं.

(फोटो साभारः Instagram/yamigautam)

दर्शक एक दिलचस्प कास्टिंग और कहानी के होने से एक शानदार फिल्म की उम्मीद कर रहे हैं. यामी गौतम और अक्षय कुमार पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करेंगे. प्रीक्वल में गो गो गोविंदा नामक एक हिट डांस नंबर था, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा थे. क्या इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा? अक्षय कुमार की कई फिल्में कतार में हैं, जो रिलीज के लिए हालात के ठीक होने का इंतजार कर रही हैं. इस बीच यामी गौतम ने ‘उरी’ के निर्देशक आदित्य धर से शादी कर ली है और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here