प्रियंका चोपड़ा ने शाहिद को किया था चीट. (फोटो साभार: Eros Now Music/youtube)

प्रियंका चोपड़ा ने शाहिद को किया था चीट. (फोटो साभार: Eros Now Music/youtube)

प्रियंका चोपड़ा ने शाहिद को किया था चीट. (फोटो साभार: Eros Now Music/youtube)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के अफेयर के चर्चे एक समय खूब हुए थे. प्रियंका को लेकर शाहिद के एक कॉमन फ्रेंड ने कुछ ऐसी जानकारी दी कि उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)  आज भले ही मीरा राजपूत (Mira Rajput) से शादी कर शानदार जिंदगी बिता रहे हैं लेकिन इस एक्टर ने इश्क में नाकामी झेली है. पहले करीना कपूर और शाहिद कपूर के अफेयर के खूब चर्चे थे जब करीना उनसे अलग हो गई तो वे प्रियंका चोपड़ा के करीब आए. दोनों के रिश्ते का खुलासा तब हुआ था जब इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी प्रियंका के घर हुई. मीडिया की खबरों के मुताबिक प्रियंका के घर का दरवाजा शाहिद ने खोला तब इनके रिश्ते सार्वजनिक हुए. इस खबर के बाहर आते ही बॉलीवुड के गलियारों में इनके इश्क की चर्चा होने लगी.

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर ने फिल्म ‘कमीने’ में पहली बार साथ किया. इसके बाद कई फिल्मों में साथ-साथ नजर आए. इन दोनों की लव केमिस्ट्री सिल्वर स्क्रीन पर भी दिखती थी. कहते हैं कि प्रियंका ने थोड़े समय बाद शाहिद से दूरी बनानी शुरू कर दी. कहां हर समय साथ बिताते थे, फिर मिलने से भी कतराने लगी. मीडिया की खबरों के मुताबिक शक होने पर शाहिद और प्रियंका के एक कॉमन फ्रेंड को इसका पता लगाने की जिम्मेदारी दी गई. फ्रेंड ने बताया कि प्रियंका अब शाहिद से पीछा छुड़ाना चाह रही हैं क्योंकि वह एक बड़े स्टार के करीब आ रहीं हैं. यह सुनते ही शाहिद को झटका लगा.

(फोटो साभार: Eros Now Music/youtube)

दो-दो बार फिल्मी दुनिया की हसीनाओं से धोखा खाने के बाद शाहिद कपूर ने तय कर लिया कि वो अपनी पर्सनल जिंदगी में अब इंडस्ट्री के लोगों से दूर रहेंगे. फिर उन्होंने दिल्ली की मीरा से शादी कर ली. मीरा और शाहिद बॉलीवुड के लवेबल कपल हैं. उनकी वाइफ मीरा भले ही इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं लेकिन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अब शाहिद अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं.करण जौहर के फेमस शो पर भी शाहिद ने बताया था कि एक फेमस सेलिब्रटी ने उन्हें चीट किया है. उनका इशारा प्रियंका चोपड़ा की तरफ ही था.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here