निक्की तंबोली ने अपने फैंस से मांगी माफी,रोहित शेट्टी को कहा-SORRY।Khatron ke khiladi 11 nikki tamboli apologises to fans for getting evicted in the first week pr– News18 Hindi

मुंबई: ‘बिग बॉस 14 ’(Bigg Boss 14) शो के दौरान निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने जो पॉपुलैरिटी पाई थी उसे दोहराने में फेल रहीं. निक्की ने ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ (Khataron Ke Khiladi 11) में हिस्सा लिया था लेकिन पहले ही हफ्ते अपने बोरिया-बिस्तर समेत लौट आईं. शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और निक्की के फैंस को उस समय बेहद निराशा हुई जब शो के दौरान अपना टास्क पूरा नहीं कर पाईं. इसी वजह से पहले ही हफ्ते उन्हें बाहर निकलना पड़ा.

‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ से बाहर होते ही निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी. निक्की के फैंस उन्हें शो में देखना चाहते थे लेकिन निक्की ने उनका दिल तोड़ दिया. अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर निक्की ने अपने फैंस का दिल दुखाने के लिए माफी मांगी है.

(फोटो साभार: nikki_tamboli/Instagram)

इसके अलावा इंस्टाग्राम पर शो का वीडियो शेयर कर बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है. निक्की तंबोली ने लिखा–‘शब्दों में बयां करना मुश्किल है कि कितना मुश्किल था स्टंट करना. मुझे पता है कि इससे मेरे फैन को सदमा लगा और मैं भी निराश हूं. लेकिन मैं रोहित सर को सॉरी और थैंक यू बोलना चाहूंगी कि उनके मोटिवेशन के बावजूद मैं नहीं कर सकी. यह आसान नहीं था लेकिन मुझे बहुत डर लग रहा था, साथ ही हर स्टंट के साथ मैं बेहद इमोशनल भी थी. यह नर्क की यात्रा करने जैसा था, मैं इसके हर पल को हमेशा याद रखूंगी’.

बता दें कि ‘खतरों का खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के पहले निक्की के 29 साल के भाई जतिन तंबोली का कोविड-19 की वजह से निधन हो गया था. इससे बेहद अपसेट भी हैं. निक्की को भाई के निधन के तुरंत बाद शूटिंग के लिए केप टाउन जाने पर भी काफी ट्रोल किया गया था.

ये भी पढ़िए-राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा, पोर्नोग्राफी केस में हुए ग‍िरफ्तार

निक्की तंबोली के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में निक्की ने बताया था कि मैं इस समय अपने काम के साथ रिलेशनशिप में हूं. टचवुड प्रोफेशनली चीजें सही जा रही हैं. एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट में मैं काम कर रही हूं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.