गुंजन सिंह का शादी से जुड़ा पारम्परिक गाना

गुंजन सिंह का शादी से जुड़ा पारम्परिक गाना

गुंजन सिंह का शादी से जुड़ा पारम्परिक गाना “मौरिया पहीर के रुसल है दुल्हवा” रिलीज हुआ है

भोजपुरी (Bhojpuri) के मशहूर एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का एक वीडियो वायरल(Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में गुंजन सिंह शेरवानी में नजर आ रहे हैं. इससे पहले की और लोगों की तरह आप भी इन्हें शादी की शुभकामनाएं देने लगें, ये खबर पढ़ लें…

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. लोग शुभ मुहूर्त में शादी के बंधन में बंध रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) ने अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की थी. इसके कुछ ही समय बाद अब एक्टर गुंजन सिंह का शेरवानी में वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इस कलाकार को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि ये वीडियो उनके लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज का है. हाल ही में गुंजन सिंह का शादी से जुड़ा पारम्परिक गाना “मौरिया पहीर के रुसल है दुल्हवा” (Mauriya Pahan Ke Rusal Hai Dulahwa) रिलीज हुआ है. ये वीडियो उसी गीत का है.

“मौरिया पहीर के रुसल है दुल्हवा” गीत में गुंजन सिंह दूल्हा बने हैं. लेकिन वो रूठे हुए हैं. ऐसे में उनकी मां उनसे पूछती हैं कि दूल्हा राजा नाराज क्यों है? इस गाने को मगही भाषा में गाया गया है. जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. गाने को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसे कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल गए हैं. बिहार-यूपी की शादियों में अब ये गाना बजने लगा है.

Youtube Video

इस गाने को अपनी आवाज से सजाया है गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका (Antara Singh Priyanka) ने. उनकी शानदार आवाज लोगों को पसंद आ रही है. गाने में शेरवानी पहने गुंजन सिंह काफी आकर्षक लग रहे हैं. वहीं उनके लुक की ही वजह से लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं. गाने के लिरिक्स लिखे हैं अमन अलबेला ने जबकि इसका म्यूजिक दिया है रोशन सिंह ने. गाने को भव्य ढंग से फिल्माया गया है. शादी के मौसम में ये गाना काफी मशहूर हो रहा है.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here