तेजप्रताप यादव की तबीयत अचानक बिगड़ी, निजी जांच केंद्र पर करवाया गया अल्ट्रासाउंड

प्रदर्शन कर रहे संगठनों का कहना है कि फिल्म के कुछ दृश्यों से धर्मनगरी की पहचान धूमिल हो रही है.

फिल्म के कुछ दृश्यों पर हिंदूवादी संगठनों में नाराजगी है. संगठनों की मांग है कि फिल्म पर रोक लगाई जाए. अगर ऐसा नहीं होता तो फिल्म के कलाकारों और निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी.

पुलकित शुक्ला

हरिद्वार. अभिनेत्री तापसी पन्नू की हाल में रिलीज हुई फिल्म हसीन दिलरुबा विवादों में आ गई है. धर्मनगरी हरिद्वार में फिल्म हसीन दिलरुबा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. फिल्म के कुछ दृश्यों पर हिंदूवादी संगठनों में नाराजगी है. संगठनों की मांग है कि फिल्म पर रोक लगाई जाए. अगर ऐसा नहीं होता तो फिल्म के कलाकारों और निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी. फिल्म पर रोक लगाने की मांग को लेकर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए फिल्म निर्माताओं का पुतला फूंका और फिल्म पर रोक लगाने की मांग की.

हरिद्वार में हुई फिल्म की शूटिंग

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हसीन दिलरुबा की ज्यादातर शूटिंग हरिद्वार में हुई है. फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू और अभिनेता विक्रांत मेस्सी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के डायरेक्टर विनिल मैथ्यू हैं. फिल्म में गंगा और उसके आसपास कई दृश्य फिल्माए गए हैं. फिल्म में कलाकार शराब पीते और कुत्तों को मांस खिलाते नजर आ रहे हैं. हरिद्वार में शराब और मांस के सेवन पर प्रतिबंध होने के चलते हिंदूवादी संगठन और श्री गंगा सभा के पदाधिकारी फिल्म का विरोध कर रहे हैं. हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष संजय चौहान का कहना है कि फिल्म में दिखाए गए कुछ दृश्यों से धर्मनगरी हरिद्वार की धार्मिक छवि धूमिल हुई है. धर्मनगरी की अस्मिता के साथ खेलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. फिल्म को बैन किया जाना चाहिए. वहीं श्री गंगा सभा के महामंत्री तन्मय वशिष्ठ का कहना है कि हिंदू आस्थाओं से जुड़ी धर्मनगरी में इस तरह के आपत्तिजनक दृश्य उचित नहीं है. फिल्म पर रोक लगाई जानी चाहिए. गंगा सभा जल्द से जल्द फिल्म निर्माताओं को नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.