टीम इंडिया से हार के बाद श्रीलंका के कोच मैदान पर कप्तान से भिड़े, वीडियो वायरल/IND vs SL coach mickey Arthur furious after defeat against india fights with captain dasun shanaka on the field– News18 Hindi

कोलंबा. टीम इंडिया (Team India) ने दूसरे वनडे में (India vs Sri lanka) में रोमांचक जीत दर्ज की. श्रीलंका ने टीम इंडिया के सामने 276 रन का लक्ष्य रखा था. एक समय टीम ने 193 रन पर 7 विकेट गंवा दिए थे. लेकिन दीपक चाहर (Deepak Chahar) और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने नाबाद 84 रन की साझेदारी कर टीम इंडिया को रोमांचक जीत दिलाई. टीम इंडिया ने इसी के साथ तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी बना ली है. सीरीज का अंतिम मुकाबला 23 जुलाई को खेला जाएगा.

मैच के बाद श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे कप्तान दासुन शनाका के साथ मैदान पर बहस करते दिखाई दे रहे हैं. श्रीलंका के पूर्व क्रिकेट रसेल अर्नाल्ड ने इसे लेकर उनसे सवाल किए तो आर्थर ने कहा कि वास्तव में यह एक अच्छी बहस थी, झगड़े जैसी कोई बात नहीं है. शनाका को भारत के खिलाफ सीरीज से पहले ही कप्तानी दी गई थी. श्रीलंका बोर्ड और सीनियर खिलाड़ियों के बीच अनुबंध को लेकर विवाद चल रहा है. इस कारण कई सीनियर खिलाड़ी सीरीज से बाहर हैं.

दासुन शनाका ने कहा- हमने अच्छी लड़ाई लड़ी

मैच खत्म होने के बाद श्रीलंका टीम के कप्तान दासुन शनाका ने कहा कि हमने पूरे मैच में अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन टीम इंडिया ने शानदार वापसी की. खासकर दीपक चाहर ने हमसे जीत छीन ली. उन्हाेंने कहा कि मैच में हमने अच्छी शुरुआत की थी. लेकिन बीच में ओवरों में हमने विकेट गंवा दिए. अंतिम मुकाबले में हम आसानी से विकेट नहीं देंगे. हमें अंतिम पावरप्ले तक अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी. इससे पहले श्रीलंका की टीम को इंग्लैंड में भी टी20 और वनडे सीरीज में हार मिली थी.

मिकी आर्थर ने सफाई दी.

दीपक चाहर ने करियर का पहला अर्धशतक लगाया

टीम इंडिया को दूसरे वनडे में दीपक चाहर (69*) और भुवनेश्वर कुमार (19*) ने 8वें विकेट के लिए 14 ओवर में 84 रन की नाबाद साझेदारी कर जीत दिलाई. पांचवां वनडे खेल रहे दीपक चाहर का यह वनडे करियर का पहला अर्धशतक है. इससे पहले 12 उनका सबसे बड़ा स्कोर था. आईपीएल में वे एमएस धोनी की टीम सीएसके से खेलते हैं. कई मौकों पर धोनी ने उन्हें अपने से ऊपर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.