टाइगर श्रॉफ ने खुद अपना यह वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ ने खुद अपना यह वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ ने खुद अपना यह वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः tigerjackieshroff)

इस बीच टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बागी 3 (Baaghi 3 Fail Stunt Shot) से अपने कुछ वीडियो क्लिप शेयर किये हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में टाइगर श्रॉफ स्टंट सीन के लिए बार-बार रीटेक देते दिख रहे हैं.

मुंबईः बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने शानदार एक्शन और डांस के चलते अक्सर चर्चा में छाए रहते हैं. अपनी तमाम फिल्मों में टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन का दम-खम दिखा चुके हैं. पिछले साल ही लॉकडाउन से ठीक पहले उनकी एक्शन और थ्रिलर फिल्म बागी 3 रिलीज हुई थी, जिसने सिनेमाघरों में खूब धूम मचाई थी. इस बीच एक्टर ने बागी 3 (Baaghi 3 Fail Stunt Shot) से अपने कुछ वीडियो क्लिप शेयर किये हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में टाइगर श्रॉफ स्टंट सीन के लिए बार-बार रीटेक देते दिख रहे हैं.

पहली वीडियो में टाइगर श्रॉफ शर्टलेस होकर तेज हवा में सीधे खड़े होने की कोशिश करते दिख रहे हैं. लेकिन, कई बार फेल हो जाते हैं. वहीं दूसरे सीन में टाइगर माइनस डिग्री तापमान में शर्टलेस होने की कोशिश करते हैं. जहां, एक्टर के बिना फाड़े ही शर्ट उड़ जाती है. दोनों वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक्टर के फैन उनके इस वीडियो पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा- ‘कुछ हीरो शॉट फेल हो गए. एक में मैं ठीक से हीरोइक पोज देने के लिए एक जगह पर खड़े नहीं हो पा रहा था. क्योंकि मेरे चारों तरफ चॉपर के चलते मेरे आस-पास तूफान जैसे हाल थे. दूसरे में मैं अपनी शर्ट भी नहीं फाड़ पाया. या तो ये माइनस 7 तापमान के चलते हुआ या फिर मैं बहाने बना रहा हूं.’

बता दें टाइगर श्रॉफ इन दिनों विवादों के चलते चर्चा में छाए हुए हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के खिलाफ हाल ही में एक सार्वजनिक स्थल पर बिना किसी वैलिड कारण के इधर-उधर घूमने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने को लेकर मामला दर्ज किया है. एक्टर के साथ ही उनकी रूमर्ड लेडी लव दिशा पाटनी के खिलाफ भी मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन के नियम के उल्लघंन के तहत मामला दर्ज किया है.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here