Khushi Kapoor, Anshula Kapoor, Khushi-Anshula puzzle tattoos, Khushi-Anshula tattoos, Social Media, Viral Post, खुशी कपूर, अंशुला कपूर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) उनकी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor), खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) चारों भाई-बहन अक्सर साथ में मस्ती करते दिखाई देते हैं. तीनों बहनों के बीच में भी काफी प्यार है. हाल ही ने जब अंशुला अस्पताल में भर्ती थीं, तब जाह्नवी को अस्पताल में पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ कई बार स्पॉट किया गया. अब सिस्टर्स बॉन्ड की नई झलक फिर से सामने आई है. इस बार अंशुला के साथ खुशी ने अपने प्यार को और गहरा कर लिया है.

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने हाल ही में दीदी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) के साथ सेम पजल टैटू बनवाया है. दरअसल, अंशुला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. जिसनें वह अपने हाथों पर बना नया टैटू दिखा रही हैं. इस पोस्ट में उऩ्होंने छोटी बहन खुशी को भी टैग किया है. दोनों के हाथों में पजल टैटू दिखाई दे रहा है, जो साथ आने पर ही फिट हो सकता है.

अंशुला ने इसे शेयर करते हुए लिखा है खुशी कपूर के लिए प्यार जताया है. अंशुला के इस पोस्ट पर खुशी ने ‘लव यू’ लिखकर प्यार जताया है.Khushi Kapoor, Anshula Kapoor, Khushi-Anshula puzzle tattoos, Khushi-Anshula tattoos, Social Media, Viral Post, खुशी कपूर, अंशुला कपूर

पोस्ट में आप देख सकते हैं कि टैटू पजल के अलग-अलग टुकड़े हैं. दोनों के हाथ जब करीब आएंगे तब ही ये पजल सॉल्व हो सकेगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो खबरें हैं कि अगले साल यानी साल 2022 में उनकी बॉलीवुड में एंट्री हो सकती हैं. उन्होंने साल 2019 में न्यूयॉर्क में अभिनय की तैयारी की है और अब ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट में शामिल होना चाहती थी. बड़ी बहन जाह्नवी ने भी इसी संस्थान में पढ़ाई की है.

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला बोनी कपूर की पहली वाइफ मोना के बच्चे हैं. बोनी और मोना जब अलग हुए तो अर्जुन सिर्फ 11 साल के थे. इसके बाद बोनी ने एक्ट्रेस श्रीदेवी से शादी कर ली थी, जिनसे उनको दो बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर हैं. श्रीदेवी के निधन के बाद चारों भाई बहनों में प्यार और बढ़ गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.