खेसारी लाल यादव 'बिग बॉस 13' में हिस्सा ले चुके हैं (फोटो साभारः Instagram/khesari_yadav)

खेसारी लाल यादव 'बिग बॉस 13' में हिस्सा ले चुके हैं (फोटो साभारः Instagram/khesari_yadav)

खेसारी लाल यादव ‘बिग बॉस 13’ में हिस्सा ले चुके हैं (फोटो साभारः Instagram/khesari_yadav)

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के खिलाफ कथित अश्लील गाने बनाने के आरोप में मुंबई में एफआईआर दर्ज कराई गई है. एक्टर पर आरोप है कि उनके गाने महिलाओं का अपमान करते हैं.

नई दिल्लीः भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों और फिल्मों को पसंद करने वालों की एक खास जमात है. लेकिन कई बार वे अपने बयानों के चलते भी विवादों में आ जाते हैं. अब वे फिर से एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर के खिलाफ अश्लील और असभ्य किस्म के गाने बनाने की वजह से मुंबई में उन पर एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है, जिसकी वजह से वे गिरफ्तार भी हो सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खेसारी लाल पर अपने गानों के जरिए महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगा है. यह एफआईआर सेक्शन 294, 292, 354 के अंतर्गत दर्ज हुई है, जिसे मुंबई में सनातन सेना फाउंडेशन से जुड़े सुरजीत सिंह ने दर्ज कराई है. उन्होंने खेसारी के गानों के अश्लील शब्दों का हवाला देते हुए कहा कि वे अपने गानों में महिलाओं का अपमान करते हैं और उनका मकसद सिर्फ लाभ कमाना है. सुरजीत ने मुंबई पलिस के समक्ष खेसारी के खिलाफ कुछ सबूत भी दिए हैं. हालांकि, उन सबूतों के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

खबरों की मानें, तो ऐसा पहली बार नहीं है जब खेसारी लाल पर उनके गानों की अश्लीलता के कारण मामला दर्ज किया गया है. वे पहले भी ऐसे आरोपों के चलते कानूनी विवादों में फंस चुके हैं. हाल में एक्टर तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने लाइव आकर पत्रकारों को धमकी दी थी और उनके समर्थकों ने पंकज सिंह नाम के सिंगर की फेसबुक लाइव के दौरान पिटाई भी कर दी थी.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here