दिलीप कुमार डॉ नितिन गोखले और  डॉ जलील पारकर की निगरानी में हैं. (Video Grab Instagram)

दिलीप कुमार डॉ नितिन गोखले और  डॉ जलील पारकर की निगरानी में हैं. (Video Grab Instagram)

दिलीप कुमार डॉ नितिन गोखले और डॉ जलील पारकर की निगरानी में हैं. (Video Grab Instagram)

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को स्वास्थ्य कारणों के चलते रविवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की हॉस्पिटल में भर्ती हैं. दिलीप कुमार को स्वास्थ्य कारणों के चलते रविवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. अब हॉस्पिटल में डॉक्टर्स दिलीप कुमार के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. बता दें, दिलीप कुमार कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉ नितिन गोखले और पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ जलील पारकर की निगरानी में हैं.

बता दें, दिलीप कुमार कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉ नितिन गोखले और पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ जलील पारकर की निगरानी में हैं. खबरों के अनुसार, दिलीप कुमार को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है और उन्हें bilateral pleural effusion (बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन) की वजह से आईसीयू में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. डॉक्टर के अनुसार उनकी हालत स्थिर है.

वहीं, सोमवार को डॉ जलील पारकर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘दिलीप कुमार की तबीयत काफी अच्छी है, उनकी सांस लेने की जो तकलीफ थी, वह कम हो चुकी है. सायरा जी उनके साथ ही हैं. वो भी खुश हैं दिलीप कुमार की इंप्रूवमेंट से, तो भी हम प्रोसिजर करना चाहते थे, अब हम वो अभी नहीं करेंगे. अभी हम होल्ड ऑन करेंगे और अगर ऐसा इंप्रूवमेंट रहा और पानी भी अगर कम हो गया, तो हम उन्हें जल्द से जल्द घर भी भेज देंगे. उनके पूरे लंग्स में पानी भर गया था, जो अब कम हो चुका है दवाइयों से..’

बता दें, दिलीप कुमार तबीयत खराब होने की खबर जैसे ही सामने आई, लोगों को उनकी सेहत की चिंता एक बार फिर से सताने लगी है. दिलीप कुमार के फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारों ने भी उनकी सेहत को लेकर चिंता जाहिर करते हुए उनकी जल्दी ठीक होने की दुआएं भी मांग रहे हैं.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here