करीना कपूर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में जल्द नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

करीना कपूर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में जल्द नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

करीना कपूर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में जल्द नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने दो दिन पहले अपनी मिरर सेल्फी (Mirror Selfie) शेयर की थी, जिसमें उनका वजन काफी कम नजर आ रहा है. वे पहले की तरह शेप में दिख रही हैं.

नई दिल्लीः प्रेग्नेंसी के बाद हर एक महिला का वजन बढ़ जाता है, जिससे छुटकारा पाना आसान नहीं होता. लेकिन करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने दूसरे बेटे के जन्म के चार महीने बाद ही शेप में लौट आई हैं. एक्ट्रेस ने फरवरी के महीने में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. करीना अपनी प्रेग्नेंसी (Pregancy) के दौरान भी काफी एक्टिव थीं और अक्सर फिटनेस से जुड़ी बातें लोगों के साथ शेयर करती रहती थीं. दिलचस्प बात यह है कि करीना बेटे के जन्म के एक महीने बाद ही काम पर लौट आई थीं. अब एक्ट्रेस ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने पुराने वाले रूप में दिख रही हैं. वे तस्वीर में अपना फिट लुक दिखा रही हैं.

करीना ने यह फोटो दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी. यह एक मिरर सेल्फी है, जिसमें एक्ट्रेस का वजन काफी कम नजर आ रहा है. वे काफी स्लिम नजर आ रही हैं. फोटो के ब्रैकग्राउंड में करीना और सैफ का खूबसूरत स्वीमिंग पूल दिख रहा है. साथ में, योगा मेट भी दिख रही है, जिससे लगता है कि करीना ने योगा के बाद यह फोटो शेयर की थी. एक्ट्रेस ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘मिरर ग्लास में चीजें जितनी पास होती हैं, उससे ज्यादा करीब नजर आती हैं. इसलिए दूरी बनाकर रखें, क्योंकि अब यह सामान्य बात है.’

करीना कपूर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में जल्द ही नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

बता दें कि लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद करीना और सैफ ने 2012 में शादी कर ली थी. इस कपल ने 2016 में अपने पहले बच्चे तैमूर का स्वागत किया था. लॉकडाउन के चलते बेबो ज्यादातर वक्त परिवार के साथ घर पर बिता रही हैं. काम की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में जल्द ही नजर आएंगी, जो हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिन्दी रीमेक है. यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here