निशा ने करण पर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर होने का आरोप लगाया है (फोटो साभारः Instagram/missnisharawal)

निशा ने करण पर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर होने का आरोप लगाया है (फोटो साभारः Instagram/missnisharawal)

निशा ने करण पर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर होने का आरोप लगाया है (फोटो साभारः Instagram/missnisharawal)

करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) ने अपने घर में लगे कैमरों के बारे में बात की है और बताया है कि लड़ाई के दौरान इन्हें बंद क्यों किया गया था. निशा ने करण पर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर (Extramarital Affair) होने का भी आरोप लगाया है.

नई दिल्लीः सेलिब्रिटी कपल करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) अपने झगड़े के चलते चर्चा में बने हुए हैं. निशा ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था, जिसके चलते करण को जेल जाना पड़ा था. निशा ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर पर उनका सिर दीवार पर मारने का आरोप लगाया था. इस पर करण ने कहा था कि निशा ने खुद अपना सिर दीवार पर मारा था और उन्हें ‘बर्बाद’ करने की धमकी दी थी. निशा ने करण पर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर (Extramarital Affair) होने का भी आरोप लगाया है.

इस विवाद के बीच, अलग हुए कपल ने अपने घर में लगे कैमरों के बारे में भी बात की और बताया कि लड़ाई के दौरान इसे बंद क्यों किया गया था. खबरों की मानें तो निशा पर आरोप लगाते हुए, करण ने कहा कि निशा पहले से ही सभी कैमरों को बंद करने वाली थीं.

ईटाइम्स से बात करते हुए, करण ने कहा, ‘हमारे 4 बीएचके अपार्टमेंट में सात कैमरे हैं. बेडरूम को छोड़कर हर कमरे में एक कैमरा है. हॉल में कैमरा एक ऐसे एंगल में लगा है जो उस जगह को कैप्चर कर सकता था, जहां निशा ने दीवार पर अपना सिर मारा था. लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि निशा ने घर के कैमरे बंद कर दिए थे. अगर हमारे पास फुटेज होती, तो चीजें साफ हो जातीं, लेकिन मेन कंट्रोल बंद था. ऐसा लग रहा था कि सब कुछ पहले से तय किया गया था.’

हालांकि, निशा ने कैमरों को बंद करने की बात स्वीकार की और दावा किया कि जब भी कैमरे चालू होते थे, करण सबसे अपना अच्छा व्यवहार दिखाते थे. उन्होंने कहा, ‘हां, कैमरे बंद थे और मैंने कुछ समय पहले उन्हें बंद किया था. करण अपना सबसे अच्छा व्यवहार दिखाएंगे, मेरे साथ अच्छा व्यवहार करेगा और हमारे बेटे कविश के साथ खेलेगा, जहां भी कैमरे होंगे. जबकि बेडरूम में जहां कैमरा नहीं लगा था, वे गाली देते और मुझे मारते थे. इसलिए मैंने कई दिन पहले कैमरे बंद कर दिए थे. अब पुलिस ने डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर) को जब्त कर लिया है, जिसमें सब कुछ रिकॉर्ड होगा.’





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here