KRK

मुंबई. एक्टर से रिव्यूअर एंड क्रिटिक बने कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) यानी केआरके बॉलीवुड में विवाद खड़ा करने और लोगों से पंगा लेने के लिए जाने जाते हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास और सिंगर निक जोनास और स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में भविष्यवाणी करने के बाद स्व-घोषित रिव्यूअर एंड क्रिटिक केआरके ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बुधवार की सुबह केआरके ने राज कुंद्रा की आय के स्रोत पर हमला बोला और ट्वीट किया, ‘यदि आपको अपना घर चलाने के लिए पोर्न फिल्में बनाकर पैसा कमाना है तो आप इस दुनिया के सबसे गरीब इंसान हैं. ये दर्शाता है कि आपके पास कुछ गलत कामों की वजह से पैसे तो आ गए, लेकिन आज भी आपकी सोच भी लुक्खो वाली है और आपके काम भी लुकखागिरी वाले हैं!’

राज कुंद्रा पर केआरके का पहला ट्वीट.

कुछ घंटे के बाद केआरके ने दूसरा ट्वीट किया. इस ट्वीट में केआरके ने लिखा कि, ‘मुंबई पुलिस के अनुसार राज कुंद्रा निर्विवाद रूप से पोर्न इंडस्ट्री के किंग बनने की योजना बना रहा था. वे पूरी दुनिया में पोर्न की लाइव स्ट्रीमिंग शुरू करने जा रहे थे. वाह! क्या प्लान है! कुंद्रा भैया की जय हो! शिल्पा भाभी की जय हो!’

राज कुंद्रा पर केआरके का दूसरा ट्वीट.

इस बीच यूट्यूबर पुनीत कौर ने भी राज कुंद्रा के बारे में एक नया खुलासा किया है. राज कुंद्रा ने अपने मोबाइल ऐप के लिए सोशल मीडिया पर डायरेक्ट मैसेज करके मुझसे संपर्क किया था. कथित तौर पर इसी ऐप पर राज कुंद्रा की बनाई पोर्न फिल्में पब्लिश की गई थीं. यूट्यूबर ने आगे कहा कि, राज कुंद्रा से डायरेक्ट मैसेज मिलने के बाद उन्होंने यह यकीन ही नहीं किया कि यह मैसेज उन्होंने किया है. उन्होंने सोचा था कि हो सकता है यह मैसेज कुंद्रा ने न किया हो, बल्कि वह एक स्पैम मैसेज हो.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.