यामी गौतम डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

यामी गौतम डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

यामी गौतम डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) स्टोरी पर शेयर की है. फोटो में यामी पहाड़ी दुल्हन के रूप में सजी हुई हैं, जो एक्ट्रेस को बेहद पसंद आ रहा है.

नई दिल्लीः यामी गौतम (Yami Gautam) ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज शेयर कर सभी को चौंका दिया है. एक्ट्रेस की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें शादी की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. यामी ने अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में शादी की हैं. वे डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस शादी के पारंपरिक लिबास में बेहद हसीन लग रही हैं. यामी की खूबसूरती का कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर इतना असर हुआ कि एक्ट्रेस ने उनकी फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है.

कंगना रनौत ने यामी की फोटो शेयर करने के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. वे लिखती हैं, ‘ट्रेडिशन और वक्त से भी पुरानी बात है. एक पहाड़ी लड़की के दुल्हन बनने से ज्यादा दिव्य और कुछ नहीं हो सकता.’ कंगना ने जो फोटो शेयर की है, उसमें यामी लाल रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. साथ में, वे मुस्कुराते हुए हाथों में पहने कलीरे दिखा रही हैं. फैंस को यामी का यह खूबसूरत रूप बहुत भा रहा है. वे जमकर एक्ट्रेस की फोटो शेयर कर रहे हैं.

(फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

कंगना और यामी दोनों ही हिमाचल की रहने वाली हैं, इसलिए वे वहां की परंपराओं और खूबसूरती को बेहतर ढंग से समझती हैं. यामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी से जुड़ी तमाम रस्मों की फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं. यामी ने बड़े साधारण तरीके से शादी की है. कंगना के अलावा बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दीं. आयुष्मान खुराना कमेंट में लिखते हैं, ‘जय माता दी वाला एहसास हो रहा है. आप दोनों ज्वाला जी गए थे क्या?’, वहीं एक्टर विक्रांत मेसी ने मजेदार कमेंट किया है. वे लिखते हैं, ‘राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र.’





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here