Aishwarya

मुंबई. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं. फैंस को उनके पल-पल के अपडेट का इंतजार रहता है. इसी बीच फैंस का इंतजार खत्म करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी अगली फिल्म कब आ रही है. ऐश्वर्या मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) से वापसी करने वाली हैं.

‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) का लंबे समय से इंतजार हो रहा था. ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘सुनहरा दौर जिंदगी में आ रहा, मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन PS1.’ ऐश के पोस्ट पर उनके चाहने वाले जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘इसमें आपकी मौजूदगी का इंतजार है.. ऐश्वर्या मैडम.’ वहीं एक और ने लिखा कि बधाई हो, 47 साल की उम्र में आप भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म कर रही हैं. सही मायनों में क्वीन हैं आप. बता दे कि यह एक बिग बजट फैंटसी ड्रामा फिल्म है.

Aishwarya

ऐश्वर्या मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) से वापसी करने वाली हैं. फोटो साभार: @AishwaryaRai

यह फिल्म को दो भागों में रिलीज होगी. इसका पहला पार्ट साल 2022 में आएगा. ‘Ponniyin Selvan’ की कहानी देश के महान लेखक और कविताकार आर कृष्णमूर्ति कल्कि (Kalki Krishnamurthy) के ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है. मल्टी स्टारर फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, कार्थी (Karthi ) जयम रवि, जयराम और त्रिशा (Trisha) मुख्य भूमिकाओं में हैं. इनके अलावा फिल्म में प्रभु, विक्रम प्रभु और ऐश्वर्या लक्ष्मी (Aishwarya Lekshmi) जैसे आर्टिस्ट सपोर्टिंग रोल्स में नजर आएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.