Home Entertainment उर्वशी रौतेला के बाद मोनोकिनी पहन मिट्टी में लिपटी नजर आईं ‘तारक...

उर्वशी रौतेला के बाद मोनोकिनी पहन मिट्टी में लिपटी नजर आईं ‘तारक मेहता…’ की बबीता जी, देखें Photos

उर्वशी रौतेला के बाद मोनोकिनी पहन मिट्टी में लिपटी नजर आईं 'तारक मेहता...' की बबीता जी, देखें Photos

नई दिल्लीः टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) उर्फ बबीता जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. अब एक्ट्रेस ने मिट्टी लगाकर नहाने (Munmun Dutta Mud Bath) की अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं. कुछ हफ्ते पहले, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ‘मड बाथ’ की अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने तब फोटोज के साथ इसके फायदे भी गिनाए थे. अब बबीता जी का बिंदास अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है.

मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘मड बाथ’ की अपनी तीन फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस समुद्र किनारे मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. वे अपने शरीर पर मिट्टी का लेप लगाते हुए नजर आ रही हैं. ये फोटोज 2017 में उनके जॉर्डन ट्रिप की हैं. एक्ट्रेस ने फोटोज के कैप्शन में लिखा है, ‘डेड सी और उसका सेहतमंद मड बाथ. जॉर्डन 2017.’ एक्ट्रेस ने करीब 13 घंटे पहले अपनी ये फोटोज शेयर की हैं, जिन पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

(फोटो साभारः Instagram/mmoonstar)

(फोटो साभारः Instagram/mmoonstar)

(फोटो साभारः Instagram/mmoonstar)

(फोटो साभारः Instagram/mmoonstar)

उर्वशी ने कुछ समय पहले मिट्टी के स्नान के फायदे गिनाते हुए अपनी फोटो शेयर की थी. उन्होंने लिखा था, ‘मड बाथ आज भी शरीर को डिटॉक्सिफाई करने और अशुद्धियों को बाहर निकालने, त्वचा को कोमल बनाने, ब्लड सर्कुलेशन को सुधारने और दर्द कम करने के लिए किया जाता है.’

(फोटो साभारः Instagram/urvashirautela)

ये भी पढ़ें: सुरेखा सीकरी के निधन के बाद शोक में डूबे सेलेब्स, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

मुनमुन के फैंस फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि मुनमुन ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में शो ‘हम सब बाराती‘ से की थी. वे शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का रोल 2008 से निभा रही हैं. वे बीते कुछ समय से विवादों में हैं. जून में एक्ट्रेस के खिलाफ देश के अलग-अलग राज्यों में एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमे दर्ज कराए गए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

NO COMMENTS