उर्वशी ने मड-बाथ की ये तस्‍वीर सोमवार को शेयर की है. (फोटो साभारः Instagram/urvashirautela)

उर्वशी ने मड-बाथ की ये तस्‍वीर सोमवार को शेयर की है. (फोटो साभारः Instagram/urvashirautela)

उर्वशी ने मड-बाथ की ये तस्‍वीर सोमवार को शेयर की है. (फोटो साभारः Instagram/urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोमवार को एक ऐसी तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की, ज‍िसे देखते ही लोगों को ‘नायक’ फिल्‍म के अन‍िल कपूर (Anil Kapoor) याद आ गए. उर्वशी की इस तस्‍वीर पर कई लोग उन्‍हें ‘नायक 2.0’ (Nayak 2.0) कहकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) चाहे अपनी शूटिंग के ब‍िहाइंड द सीन वीडियो हों या फिर अपनी पर्सनल ज‍िंदगी का कोई इवेंट, सोशल मीडिया पर अक्‍सर फैंस के साथ हर अहम बात शेयर करती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उर्वशी काफी फेमस भी हैं. उनकी खूबसूरत तस्‍वीरों की अक्‍सर काफी तारीफ होती है. लेकिन सोमवार को उर्वशी ने एक ऐसी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, ज‍िसे देखते ही लोगों को ‘नायक’ फिल्‍म के अन‍िल कपूर (Anil Kapoor) याद आ गए. उर्वशी की इस तस्‍वीर पर कई लोग उन्‍हें ‘नायक 2.0’ (Nayak 2.0) कहकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

दरअसल सोमवार को उर्वशी ने अपनी एक तस्‍वीर शेयर की ज‍िसमें वह मड-बाथ लेती नजर आ रही हैं. इस तस्‍वीर में उर्वशी के पूरे शरीर पर म‍िट्टी लगी हुई है. असल में यह ‘मड-थेरेपी’ की तस्‍वीर है. अपनी इस तस्‍वीर के साथ उर्वशी ने शेयर भी किया है कि रानी क्‍योपेट्रा (जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती थी) भी मड-बाथ थेरेपी का इस्‍तेमाल करती थी. उनके शरीर पर लगी ये मड लाल म‍िट्टी की है, ज‍िसमें कई सारे म‍िनरल होते हैं. इसे त्‍वचा के लिए काफी अच्‍छा माना जाता है.

Urvashi Rautela, Urvashi Rautela Photos, Urvashi Rautela Mud Bath, Urvashi Rautela Mud Therapy, Urvashi Rautela Instagram, उर्वशी रौतेला, उर्वशी रौतेला फोटो

(फोटो साभारः Instagram/urvashirautela)

उनकी ये तस्‍वीर देखते ही लोगों को ‘नायक’ फिल्‍म का हीरो सीएम श‍िवाजी राव याद आ गया. इस फिल्‍म में भी अन‍िल कपूर एक फाइट‍िंग सीन में पूरी तरह कीचड़ में ल‍िपटे हुए नजर आते हैं. लोगों ने उर्वशी की इस तस्‍वीर पर उन्‍हें खूब ट्रोल क‍िया है. एक यूजर ने ल‍िखा, ‘ये तो अपना सीएम श‍िवाजी राव है.’ तो वहीं कुछ लोगों ने इस तस्‍वीर को ‘नायक 2.0’ का पोस्‍टर करार दे द‍िया है.

(फोटो साभारः Instagram/urvashirautela)

उर्वशी आखिरी बार फिल्‍म ‘वर्जिन भानुप्र‍िया’ में नजर आई थीं. इस फिल्‍म में उनके साथ गौतम गुलाटी, अर्चना पूरण स‍िंह भी नजर आए थे.