ENG VS NZ: इंग्लैंड की टीम में जगह मिलते ही डॉम बेस ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट! (PC-AFP)

ENG VS NZ: इंग्लैंड की टीम में जगह मिलते ही डॉम बेस ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट! (PC-AFP)

ENG VS NZ: इंग्लैंड की टीम में जगह मिलते ही डॉम बेस ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट! (PC-AFP)

ऑली रॉबिनसन (Ollie Robinson) के सस्पेंड होने के बाद इंग्लैंड के क्रिकेट खिलाड़ी शायद खौफ में आ गए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम में चुने गए ऑफ स्पिनर डॉम बेस (Dom Bess) ने अपना ट्विटर अकाउंट ही बंद कर दिया.

नई दिल्ली. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ऑली रॉबिनसन (Ollie Robinson) के इंटरनेशनल क्रिकेट से संस्पेंड होने के बाद अब दूसरे खिलाड़ियों में खौफ का माहौल दिखाई देने लगा है. रॉबिनसन के सस्पेंड होते ही इंग्लैंड के एक खिलाड़ी ने अपना ट्विटर अकाउंट ही बंद कर दिया है. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि ऑफ स्पिनर डॉम बेस (Dom Bess) हैं, जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में जगह मिली है.

डॉम बेस को सोमवार को इंग्लैंड की टीम में जगह मिली और जब फैंस ने उनका ट्विटर अकाउंट खोला तो वो बंद पाया गया. बता दें इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ऑली रॉबिनसन को 8 साल पुराने नस्लीय ट्वीट की वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड कर दिया गया था. डॉम बेस के ट्विटर अकाउंट के बंद होने की घटना को उसी से जोड़ा जा रहा है. हालांकि इसके पीछे क्या सच्चाई है ये कोई नहीं जानता.

डोम बेस को किस बात का डर? (PC-TWITTER)

ऑली रॉबिनसन को मिली सजा से नाराज खेल मंत्रीबता दें ऑली रॉबिनसन को इंटरनेशनल क्रिकेट से संस्पेंड करने की सजा अब राजनीतिक मुद्दा बन रही है. ब्रिटेन के खेल मंत्री ओलिवर डाउडेन ने इस मामले पर ट्वीट कर ईसीबी पर आरोप लगाया कि उसने ऑली रॉबिनसन मामले में कुछ ज्यादा ही सख्त रुख अपनाया. ब्रिटिश खेल मंत्री के मुताबिक रॉबिनसन ने 8 साल पहले गलती की थी जिसकी सजा उन्हें अभी देना गलत है. बता दें रॉबिनसन ने अपने पहले ही टेस्ट मैच में कुल 7 विकेट झटके थे. उन्होंने विलियमसन और टेलर जैसे बल्लेबाजों को पैवेलियन की राह दिखाई, लेकिन इसके बावजूद ईसीबी ने उनपर कोई रहम नहीं दिखाया.

बता दें इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट ड्रॉ रहा. लॉर्ड्स टेस्ट के पांचवें दिन इंग्लैंड को जीत के लिए 273 रन बनाने थे लेकिन जो रूट की टीम लक्ष्य की ओर तेजी से नहीं बढ़ी. उसने टेस्ट मैच ड्रॉ कराना ही सही समझा. जिसके बाद इंग्लैंड के रवैये की जमकर आलोचना भी हो रही है.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here