आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/aliaabhatt)

आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/aliaabhatt)

आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/aliaabhatt)

बॉलीवुड (Bollywood) की टॉप एक्ट्रेसेज में एक ने अपनी एक बचपन की क्यूट सी फोटो (Childhood photos) शेयर की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. फोटो पर फैंस के अलावा सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

नई दिल्लीः आम लोगों की तरह बॉलीवुड (Bollywood) सितारों को अपने बचपन की तस्वीरें (Childhood photos) शेयर करने का मन करता है. स्टार्स के फैंस भी चाहते हैं कि उनके चहेते सेलेब्स बचपन में कैसे लगते थे. आज वे जैसे दिखते हैं, वैसी छवि उनके बचपन की फोटोज में भी नजर आती है. कई बार उन्हें पहचान पाना आसान होता है, तो कई बार मुश्किल होता है. इसी कड़ी में अब बॉलीवुड की सुपरस्टार ने अपने बचपन की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. फोटो में नन्हीं एक्ट्रेस समुद्र किनारे बैठी नजर आ रही हैं.

फोटो में समुद्र किनारे बीच पर नीली फ्रॉक पहने दिख रहीं यह नन्हीं सी बच्ची आज बॉलीवुड की बड़ी सुपर स्टार हैं. वे कैमरे को देखकर बड़े अंदाज के साथ क्यूट सा पोज दे रही हैं. उम्मीद है कि आपने इन्हें पहचान लिया होगा, अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं कि यह एक्ट्रेस कौन हैं.

(फोटो साभारः Instagram/aliaabhatt)

यह सोनी राजदान (Soni Razdan) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की लाडली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह प्यारी सी फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘क्योंकि यह मायने नहीं रखता कि हम कौन हैं.’ करीब तीन घंटे पहले शेयर हुई इन फोटोज पर 12 लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं. फैंस के अलावा सेलेब्स भी फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. आलिया की मां सोनी राजदान ने भी प्यारा सा कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है, ‘ओह बेबी.’ जैकलीन फर्नांडिस, ताहिरा कश्यप समेत तमाम सेलेब्स ने दिल का इमोजी शेयर किया है.

(फोटो साभारः Instagram/aliaabhatt)

बता दें कि इस समय आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्तों के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. कपल के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में रणबीर ने शादी की इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि अगर लॉकडाउन न होता तो वे शादी कर चुके होते. यह कपल जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है, जो इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here