एक हजारों में मेरी बहना है फेम तरला जोशी का निधन. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@niasharma90)

एक हजारों में मेरी बहना है फेम तरला जोशी का निधन. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@niasharma90)

एक हजारों में मेरी बहना है फेम तरला जोशी का निधन. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@niasharma90)

तरला जोशी ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ (Ek Hazaron Mein Meri Behena Hai) के अलावा कई टीवी सीरियल में काम किया है, जिसमें ‘साराभाई vs साराभाई’ और ‘बंदिनी’ जैसे शो शामिल है. अभिनय की दुनिया में आने से पहले तरला जोशी ने कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में अपना करियर शुरू किया था.

मुंबई. टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ (Ek Hazaron Mein Meri Behena Hai) में बड़ी बीजी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तरला जोशी (Tarla Joshi) का निधन हो गया है. रविवार की सुबह तरला जोशी को हार्ट अटैक आया था, जिसके चलते उनका निधन हुआ. टीवी इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने तरला जोशी के निधन पर शोक व्यक्त किया और उनके परिवार के प्रति अपने संवेदना जताई है. तरला जोशी, निया शर्मा (Nia Sharma) के साथ ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ (Ek Hazaron Mein Meri Behena Hai) सीरियल में नजर आई थीं.

तरला के निधन की जानकारी निया शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है. एक फोटो शेयर कर निया शर्मा ने लिखा, “आपकी आत्मा को शांति मिले बड़ी बीजी. आपको बहुत याद किया जाएगा.” निया के अलावा कुशाल टंडन, करन टैकर और क्रिस्टल डिसूजा जैसे टीवी कलाकारों ने भी तरला जोशी को श्रद्धांजलि देते हुए अपने सोशल मीडिया पर उनकी फोटो शेयर की, जिस पर उन्होंने लिखा, आपकी आत्मा को शांति मिले दादी.

(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@niasharma90)

तरला जोशी ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ (Ek Hazaron Mein Meri Behena Hai) के अलावा कई टीवी सीरियल में काम किया है, जिसमें ‘साराभाई vs साराभाई’ और ‘बंदिनी’ जैसे शो शामिल है. अभिनय की दुनिया में आने से पहले तरला जोशी ने कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में अपना करियर शुरू किया था. तरला जोशी की गांधी माई फादर, मजियारा है और हम जो कह ना पाए जैसी फिल्मों में भी काम किया है.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here